उज्जैन की घटना पर बोले पूर्व सीएम कमलनाथ-शिवराज आये, माफिया राज वापस लाए
bhopal, Former CM ,Kamal Nath,Shivraj came ,Ujjain incident, back Mafia Raj
भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा की रिक्त 28 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव के बीच उज्जैन में जहरीली शराब से 14 लोगों की मौत ने मुख्य विपक्षी कांग्रेस को एक बड़ा मुद्दा मिल गया है। इस घटना को लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर है। इसी क्रम में अब पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश में शिवराज आये, माफिया राज वापस लाए।
 
पूर्व सीएम कमलनाथ ने शुक्रवार को सिलसिलेवार ट्वीट के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया है कि - ‘प्रदेश में शिवराज सरकार आते ही शराब माफिया, अपहरण माफिया, अपराध माफिया, भूमाफिया, ड्रग माफिया, सारे तरह के माफिया फिर सक्रिय हो गए हैं।’ उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा है कि - ‘उज्जैन में शराब माफिया द्वारा 14 लोगों की जान लेने के बाद अब जबलपुर में एक 12 वर्ष के बालक का अपहरण हो गया। पूरी सरकार चुनावों में लगी, अभियानों, कैम्पेन में लगी हुई है। प्रदेश में सरकार नाम की चीज नहीं है। कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर, बहन- बेटियां भी असुरक्षित, जनता भगवान भरोसे।’
 
उन्होंने कहा कि -‘जनता को भगवान व ख़ुद को पुजारी बताने वालों के असली भगवान माफिया- मिलावटखोर बन चुके हैं। बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में जहरीली शराब से 14 लोगों की मौत शिवराज सरकार में माफियाराज की गहरी जड़ों का संकेत है। शिवराज के लौटते ही मध्यप्रदेश में फिर पनपने लगे शराब माफिया ने जहरीली शराब से उज्जैन के 14 गरीबों की जान ले ली। शिवराज जी, आपकी सत्ता हवस ने मध्यप्रदेश को मृत्यु प्रदेश बना दिया।’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की लड़ाई मध्यप्रदेश को इसी भयावहता से मुक्त कराने की है।


Dakhal News 16 October 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.