मध्यप्रदेश में कोरोना से पहली मौत उज्जैन में 65 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम
ujjain,  65-year-old woman ,dies in Ujjain,  first death ,Corona
उज्जैन। मध्यप्रदेश में बीती रात कोरोना वायरस से संक्रमित पांच मरीजों की पुष्टि हुई थी। इनमें उज्जैन की एक 65 वर्षीय महिला भी शामिल थी। वह इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती थी, बुधवार को दोपहर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इसकी पुष्टि महिला के परिजनों ने की है। कोरोना वायरस से मध्यप्रदेश में यह पहली मौत हुई है। 

उज्जैन के जानसापुरा में रहने वाली 65 वर्षीय महिला को गत 22 मार्च को उज्जैन के चैरिटेबल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, ज्यादा सर्दी-खांसी के बाद उसे माधव अस्पताल में शिफ्ट किया गया और इसके बाद कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद मरीज को इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां बुधवार सुबह उन्हें कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। इसकी पुष्टि उज्जैन कलेक्टर शशांक मिश्र ने की थी। महिला का एमवाय अस्पताल में आइसोलेशन में उपचार किया जा रहा था, जहां बुधवार दोपहर करीब तीन बजे महिला की मौत हो गई। इससे पहले उज्जैन शहर में एक कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद उज्जैन में कर्फ्यू  लगा दिया गया है। 
 
उल्लेखनीय है कि वायरस का संक्रमण मध्यप्रदेश के 6 जिलों में पहुंच चुका है। मंगलवार को इंदौर में चार, उज्जैन और भोपाल में एक-एक संक्रमित मरीज मिले। उज्जैन की महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। यह कोरोना से प्रदेश में पहली और देश में 12वीं मौत है।
Dakhal News 25 March 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.