शिवराज का तंज पहले अपमान करना फिर पैसों की पावर दिखाना कांग्रेसी प्रवृति
bhopal, First offending, Shivraj, showing power of money, Congress tendency
भोपाल। छिंदवाड़ा के सौसर में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा हटाए जाने के मामले में सियासत गर्मा गई है। विवाद बढ़ता देख मुख्यमंत्री कमलनाथ के सांसद पुत्र नकुल नाथ ने अपने खर्च पर भव्य समारोह आयोजित कर प्रतिमा स्थापना की बात कही है। नकुल के इस बयान पर भाजपा हमलावर हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा है कि पहले अपमान करना फिर पैसों की पावर दिखाना ये कांग्रेसी प्रवृति है, प्रकृति है, संस्कृति है।
 
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को सौंसर जाऐंगे। जहां वे छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा हटाए जाने के विरोध में धरना प्रदर्शन कर ससम्मान दोबारा स्थापना की मांग करेंगे। शिवराज ने आमजन से इससे शामिल होने की अपील की है। उन्होंने शुक्रवार सुबह एक के बाद कई ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा ‘कल मैं दोपहर दो बजे सौंसर पहुँच रहा हूँ। मेरा सभी प्रदेश वासियों से आह्वान है कि आप मेरे साथ चले और हम सब मिल कर कमलनाथ जी को अपनी बुलंद आवाज़ से छत्रपति शिवाजी महाराज का जय घोष कर बता दें कि हमारी दहाड़ सौंसर से भोपाल तक कैसे गूंजती है। नाथ साहब, छत्रपति शिवाजी महाराज के भक्तों में इतनी ताक़त है की वो इस कार्य के लिए अपने दम पर धन जमा कर सकते है। 
 
छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ द्वारा अपने खर्च पर प्रतिमा स्थापना वाले बयान पर शिवराज ने आक्रामक होते हुए कहा कि ‘अब तो या सरकार अपने खर्चे पर छत्रपति शिवाजी महाराज का पुतला ससम्मान लगाए या फिर हम जन भागीदारी से लगाएँगे। अब देखिए, श्री नकुल नाथ जी कह रहे है की छत्रपति शिवाजी महाराज का पुतला वो अपने पैसों से बनवाएँगे और लगाएँगे! पहले अपमान करना फिर पैसों की पावर दिखाना ये कांग्रेसी प्रवृति है, प्रकृति है, संस्कृति है’।
 
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृहनगर छिंदवाड़ा के सौंसर में प्रशासन ने चौराहे से छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को दलबल के साथ उठाया था, जिसका विरोध हो रहा था। विरोध बढ़ता देख छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर कहा था कि ‘प्रतिमा मुख्यमंत्री श्री @OfficeOfKNath जी के निर्देशों पर सौंसर के मोहगांव तिराहे पर "छत्रपति शिवाजी महाराज जी" की आदम कद प्रतिमा स्थापित,भव्य समारोह आयोजित कर की जाएगी। जिसका सम्पूर्ण खर्च मेरे द्वारा वहन किया जाएगा। "जय भवानी जय शिवाजी"। 
Dakhal News 14 February 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.