Dream Girl movie first slow box office
Dream Girl movie

Dream Girl movie first slow box office

आयुष्मान खुराना के फेवर में सारे फैक्टर्स को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फ़िल्म उनकी सबसे बड़ी ओपनिंग फ़िल्म बन सकती है। ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि ड्रीम गर्ल की ओपनिंग सात से दस करोड़ तक हो सकती है। आयुष्मान की पिछली 5 फ़िल्में देखें तो उनकी ओपनिंग 2 से 8 करोड़ के बीच रही है।   आयुष्मान के खाते में आएगी एक और हिट movie

 

Ayushmann Khurrana की नई फिल्म आज रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर काफी पहले से माहौल बना हुआ था। अब यह इसे भुनाएगी, इतना तो तय है। पहले शो से इसकी झलक दिख गई है। सुबह नौ बजे मल्टीप्लेक्सेस में जो शो शुरू हुए हैं वो उम्मीद से ज्यादा पैक रहे। पहले शो में ही 20 फीसद सीटें भर जाएं तो शाम तक स्थिति बढ़िया होना तय ही होता है।

 

ड्रीम गर्ल' में 'राधे राधे', 'दिल का टेलीफोन', 'ढगाला लगाली' जैसे हिट भी हैं। Dil Ka Telephone सबसे हिट है। इसे देखना भी काफी मजेदार है और सुनना भी अच्छा लगता है।

 

 

 

इस फिल्म को 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ऐसे में पहले दिन की कमाई सात करोड़ तो तय है। अगर शाम को भीड़ बढ़ती है तो यह आंकड़ा दस करोड़ के पार जा सकता है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने 'पूजा' का किरदार निभाया है। नुसरत भरुचा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

 

 

 

फिल्म को समीक्षाओं में भी तारीफ मिल रही है। तय है कि तारीफ के दम पर यह फिल्म अपनी कमाई करती रहेगी।इस फिल्म के गाने भी हिट हैं।

 

Dakhal News 13 September 2019

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 5728
  • Last 7 days : 33107
  • Last 30 days : 107936
All Rights Reserved © 2019 Dakhal News.