पकिस्तान की टुच्ची हरकत , इफ्तार पार्टी में गए मेहमानों के साथ बदसलूकी
pakistan

खबर इस्लामाबाद से । भारत और पाकिस्तान के बीच अक्सर सीमा पर विवाद हो जाते हैं, मगर इस बार तो भारत और पाकिस्तान के बीच रमजान माह में होने वाली इफ्तार पार्टी पर ही विवाद हो  गया। दरअसल, इस्लामाबाद में स्थित भारतीय दूतावास में इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ था। इस पार्टी में आने वाले मेहमानों को पाकिस्तान के प्रशासन ने रोक दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पार्टी में आने वाले करीब सैकड़ों मेहमानों को पाकिस्तान की एजेंसियों ने लौटाने का प्रयास किया। इन मेहमानों का रास्ता रोकने का प्रयास तक किया गया था। इन लोगों को धमकियां दी गईं और कथित तौर पर बदसलूकी भी की गई। मेहमानों को फोन कर धमकी दी गई।

पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने कहा कि पाक अधिकारियों ने न सिर्फ कूटनीतिक प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया, बल्कि असभ्य व्यवहार भी किया। इसके लिए हम अपने मेहमानों से माफी मांगते हैं। पाकिस्तान के इस तरह के व्यवहार के चलते दोनों देशों के संबंधों पर असर होगा।

गौरतलब है कि भारत में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को नहीं बुलाया गया था। इसके खार खाए बैठे पाकिस्तान ने भारतीय दूतावास में रखी गई इफ्तार पार्टी में जाने वाले पाकिस्तान के ही कुछ लोगों ने निशाना बनाया।

 

Dakhal News 2 June 2019

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 5728
  • Last 7 days : 33107
  • Last 30 days : 107936
All Rights Reserved © 2019 Dakhal News.