रणवीर और वरुण देंगे कॉमेडी का डोज
रणवीर और वरुण  देंगे कॉमेडी का डोज

बॉलीवुड के दो सुपर परफॉर्मर वरूण धवन और रणवीर सिंह एक फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। खबर है कि दोनों स्टार प्रोड्यूसर विनय और प्रीति सिंहा की 25 साल पुरानी फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' को एक अलग ही वर्जन में पेश करेंगे। रणवीर और वरुण की ये फिल्म ना ही 'अंदाज अपना-अपना' का सीक्वल होगी और ना ही रीमेक, लेकिन फिल्म में सलमान और आमिर के मशहूर किरदारों अमर और प्रेम की भरपूर मस्ती दिखाई देगी।

बता दें कि, 90 के दशक में आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' को राज कुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी पियूष चांगड़े ने लिखी थी। फिल्म में सलमान और आमिर खान के अलावा रवीना टंडन और करिश्मा कपूर मुख्य किरदार में थीं। इस फिल्म से शक्ति कपूर क्राइम मास्टर गोगो के किरदार में थे, जो कि काफी पसंद किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'अंदाज अपना-अपना' के 25 साल पूरे होने वाले है। इस खास मौके पर प्रोड्यूसर विनय और प्रीति सिंहा एक धमाकेदार अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि दोनों एक खास इवेंट में अगली फिल्म की अनाउंसमेंट करेंगे, जिसमें रणवीर और वरुण 'अमर और प्रेम' की भूमिका में नजर आएंगे। यूं तो हम सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह और वरुण धवन ऑफस्क्रीन बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों का अंदाज काफी मस्तीभरा है, जो लोगों को काफी पसंद आता है। ऐसे में अगर ये दोनों स्टार एक साथ एक ही फिल्म में आ गए तो एंटरटेनमेंट खुब-ब-खुद दोगुना हो ही जाएगा।

बता दें कि, साल 1994 में आई फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' के रीमेक और सीक्वल की बात चली है तब से फिल्म में लीड किरदार के नाम सामने नहीं आ रहा है। लेकिन, अब माना जा रहा है कि रणवीर सिंह और वरुण धवन ही फिल्म में अमर और प्रेम का किरदार करेंगे। इस फिल्म को भी विनय और प्रीति सिन्हा ही प्रोड्यूस करेंगे।

 

Dakhal News 18 January 2019

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 4514
  • Last 7 days : 20011
  • Last 30 days : 87818
All Rights Reserved © 2019 Dakhal News.