राखी सावंत पर तनुश्री ठोका 10 करोड़ का मानहानि मुकदमा
rakhi savant

 

 

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर अब कानूनी तौर पर अपने विवाद का केस लड़ रहे हैं। वहीं अब तनुश्री ने राखी सावंत से 10 करोड़ रुपए मांगे हैं। 'हॉर्न ओके प्लीज' में तनुश्री के फिल्म छोड़ने के बाद उन्हें रिप्लेस करने वाली राखी सावंत ने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राखी ने तनुश्री को काफी खरी खोटी सुना दी थी।उन्होंने तनुश्री के बारे में कहा था कि वह ड्रग एडिक्ट हैं। ऐसे में तनुश्री ने तय किया है कि वह अब कानूनी तौर पर राखी से भी मानहानि का मुकदमा लड़ेंगी और यह देखते हुए उन्होंने राखी पर मानहानि का केस दर्ज कर दिया है। साथ ही उनसे दस करोड़ रुपए की मांग की है।

बता दें कि राखी ने 2008 के इस मामले के बारे में कहा था कि तनुश्री का बातों पर किसी को भी यकीन नहीं करना चाहिए, चूंकि वह तो ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी रहती थी। राखी ने यह भी कहा था कि अचानक तनुश्री ने टैंटरम शो किया था और इससे प्रोडयूसर को परेशानी हो गयी थी। बाद में राखी ने गणेश आचार्य के कहने पर जाकर इस गाने पर काम किया था। साथ ही उनके पास नाना पाटेकर का फोन आया था कि तुम गाना कर दो.ऐसे में वह फौरन सेट पर पहुंच गयी थीं और नाना के साथ उन्होंने इस गाने को पूरा किया था। बता दें कि तनुश्री के बारे में उन्होंने सिर्फ ड्रग्स वाली बात ही नहीं कही थी, बल्कि तनुश्री को बहुत सारे अपशब्द भी कहे थे।

ऐसे में अब तक तो तनुश्री चुप थीं, लेकिन उन्होंने अचानक निर्णय लिया कि वह इस बारे में बात करेंगी और कानूनी तौर पर उन्होंने राखी के खिलाफ मुकदमा ठोका है।

Dakhal News 23 October 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 2667
  • Last 7 days : 12738
  • Last 30 days : 35842
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.