रवि शास्त्री का अफेयर गोबर
ravi shastri

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ अपने अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरों को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर ने कल ही चुप्पी तोड़ दी थी। अब बारी रवि शास्त्री की है, उन्होंने इस बात को 'गोबर' बताया है।

रवि शास्त्री ने कहा 'इससे बड़ा गोबर हो ही नहीं सकता'। जब उन्होंने और कुरेदा गया तो वे बोले 'मुझे कुछ कहना ही नहीं है जब मैंने इसे गाय का गोबर करार दिया है।' फिर भी जब उनसे पूछा गया कि वे आखिरी बार निमरत से कब मिले थे तो वे बोले 'जब मैंने इसे गाय का गोबर कहा है तो आपको इसे समझना चाहिए।'

इससे पर निमरत ने सोमवार को ट्वीट कर इस खबर को काल्पनिक बताया था। हालांकि, निमरत ने ट्वीट में इस खबर या शास्त्री का कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन उनके ट्वीट को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपनी और शास्त्री की अफेयर की खबरों को लेकर ही यह ट्वीट किया है।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म एयरलिफ्ट में नजर आने वाली निमरत और शास्त्री के बीच बढ़ती नजदीकियों को लेकर एक अंग्रेजी अखबार ने खबर प्रकाशित की थी जिसमें बताया गया था कि शास्त्री और निमरत पिछले दो वर्षो से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन खबर ने इतना जोर पकड़ा कि शास्त्री और निमरत ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे। सोशल मीडिया पर सोमवार सुबह से ही चल रही इस तरह की खबरों पर शाम होते-होते निमरत ने एक ट्वीट कर दिया।

उन्होंने ट्वीट में लिखा- सच : मुझे रूट कैनाल की जरूरत हो सकती है। काल्पनिक : इसके अलावा आज जो भी मैंने अपने बारे में पढ़ा। ज्यादा सच : कल्पना कहीं ज्यादा दुखी कर सकती हैं। मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है। यहां सब बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के साथ दिन बढ़ाते हैं।

 

Dakhal News 4 September 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 1773
  • Last 7 days : 7953
  • Last 30 days : 32367
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.