इस बार बिग बॉस गोआ में
salman khan

 

 

टीवी के सबसे सनसनीखेज़ शो 'बिग बॉस' का 12 सीज़न इस साल अपने निर्धारित समय से करीब एक महीना पहले शुरू हो रहा है। ‘विचित्र जोड़ियों’ वाले शो की शुरुआत इस बार लोनावला के परम्परागत सेट पर नहीं बल्कि गोआ में होगी।

ख़बर है कि 'बिग बॉस 12' सीज़न की लॉन्चिंग इस बार गोआ से होगी। यहां पर ही शो के बारे में मीडिया को सारी जानकारी दी जाएगी और सभी कंटेस्टेंट की आधिकारिक घोषणा होगी। इस दौरान सलमान खान मौजूद रहेंगे। इस लॉन्च के बाद पूरा शो लोनावला के सेट पर बने बिग बॉस हाउस से होगा।

'बिग बॉस 12' 16 सितम्बर से ऑन एयर हो रहा है। हाल ही में इसका प्रोमो रिलीज़ किया गया है। इस बार का बिग बॉस जोड़ियों वाला होगा और 21 कंटेस्टेंट होंगे। लेकिन रिश्ते, आम पति-पत्नी या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाले ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज और आम लोगों के कम्बीनेशन के साथ सास-बहू, चाचा-भतीजा और ऑफ़िस के बॉस और उसके कर्मचारी जैसी जोड़ियों के भी हो सकते हैं।

तीन सेलेब्रिटी कपल होंगे और तीन आम इंसान की जोड़ियां। इन 12 प्रतिभागियों के बाद नौ लोग बचते हैं। इनमें तीन लोग सेलेब्स होंगे और छह आम इंसान। सभी सिंगल की तरह बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। सलमान खान इन नौ लोगों में से छह लोगों को जोड़ियों में बांट देंगे। ये फैसला सलमान हाथों हाथ करेंगे। बाकी बचे तीन को घर के एक अलग हिस्से में स्पेशल कंटेस्टेंट की तहत रखा जाएगा। हो सकता है घर में जाने को लेकर इनके बारे में बाद में फैसला लिया जाए। हालांकि ये भी ख़बर है कि कुछ रिअल लाइफ सेलेब्स कपल ने शो में शामिल होने से इंकार कर दिया है, इसलिए शायद इस फॉरमेट में बदलाव हो।

पिछले तीन साल से ये शो अक्टूबर में शुरू होता था और 100 दिन से अधिक (तीन महीने से ज़्यादा) चलता था। इस बार बिग बॉस का ग्रांड फिनाले दिसंबर के आख़िरी हफ़्ते में होगा। सलमान के शेड्यूल को देखते हुए भी इस बार बिग बॉस को थोड़ा पहले लाया जा रहा है। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं और जल्द ही 'दबंग 3' भी शुरू करना है।

'बिग बॉस' के पहले सीजन को अरशद वारसी ने होस्ट किया था। फिर उनकी जगह शिल्पा शेट्टी ने ली। तीसरे सीजन में अमिताभ बच्चन आए और चौथे में सलमान खान ने उनकी जगह ली। सलमान ने पांचवे सीजन को बीच में संजय दत्त को दे दिया था लेकिन छठे सीजन के बाद से वो लगातार होस्ट करते आ रहे हैं।

 

Dakhal News 30 August 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 1773
  • Last 7 days : 7953
  • Last 30 days : 32367
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.