सलीम बोले सलमान भटको मत, गर्लफ्रेंड्स को घर लाओ
salman khan

सलमान ख़ान ने कहा है कि गर्लफ्रेंड्स के मामले में उनके पापा सलीम खान से साफ तौर पर निर्देश दे रखे हैं। दरअसल ये बात तब उठी जब सलमान खान ने अपने शो 'दस का दम' में सवाल पूछा कि 'कितने प्रतिशत भारतीय लोग, पब्लिक प्लेस पर रोमांस करते हुए पुलिसवालों की डांट खा चुके हैं?'

जब तक जवाब आता, उससे पहले सलमान खान बताते हैं 'ये बेहद बुरा है कि कपल्स को पब्लिक में अपना अच्छा वक्त बिताना पड़ता है। ये कपल्स मजबूर हैं क्योंकि छोटे-से घर में 8-10 लोग रहते हैं। ये नौजवान लोग होटल बुक नहीं कर सकते क्योंकि समाज क्या सोचेगा की मानसिकता आड़े आ जाती है। मेरे पापा ने मुझे इस मामले में साफ निर्देश दे रखे हैं। उन्होंने हमें घर पर ही वक्त बिताने की इजाजत दी, बजाए शहर में भटकने के।'

बता दें कि सलमान खान कथित तौर पर ऐश्वर्या राय और कटरीना कैफ के साथ रोमांटिक तौर पर साथ रहे हैं। सलमान ने बताया कि उनकी बहनों के लिए भी यही निर्देश लागू होते हैं और उन्हें हमेशा आजादी मिली कि वे जिससे चाहें, उससे शादी करें।

हाल ही में सलमान खान के पापा सलीम खान तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने 'भारत' से प्रियंका चोपड़ा के बाहर जाने पर राय व्यक्त की थी। फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी और प्रियंका इस प्रोजेक्ट से बाहर निकल गईं। अली अब्बास ज़फर ने यह ख़बर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए दी थी। जब से प्रियंका का नाम इस फ़िल्म से हटा है तब से उनकी रिप्लेसमेंट की ख़बरें भी ज़ोर पकड़ रही हैं।

'भारत' में प्रियंका की जगह सबसे पहले कटरीना कैफ़ का नाम सामने आया है जिन्हें हमेशा सलमान के साथ पसंद किया गया है और फ़िल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर के साथ भी उनकी ट्यूनिंग अच्छी है। इससे पहले ही 'भारत' के बारे में बात करते हुए सलमान के पिता सलीम ख़ान ने भी बड़ा बयान दिया था। प्रियंका के बाहर जाने पर सलीम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैं नहीं जानता कि प्रियंका ने भारत क्यूं छोड़ी है लेकिन, हम जल्द ही किसी और को कास्ट कर लेंगे। कोई भी आ जाएगा उनके रोल में, कितने सारे लोग हैं।"

बतातें चलें कि 'भारत' में सलमान के साथ दिशा पाटनी भी है जो सलमान की बहन का किरदार निभा रही हैं। दिशा ने हाल ही में अपने केरेक्टर का नाम एक तस्वीर के ज़रिये लोगों के सामने पेश किया था। दिशा इस तस्वीर में एक टी-शर्ट को हाथ में पकड़े हुई है जिस पर लिखा है 'राधा'!

Dakhal News 8 August 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 2667
  • Last 7 days : 12738
  • Last 30 days : 35842
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.