कैंसर से लड़ाई और मुस्कराते हुए इरफान
irfan khan

 

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों लंदन में अपना कैंसर का इलाज करा रहे हैं। वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के संपर्क में बने हुए हैं और अपने से जुड़ी हर जानकारी साझा कर रहे हैं। इरफान की एक नई तस्वीर सामने आई है।

अभिनेता ने इस तस्वीर को ट्विटर प्रोफाइल पर लगाई है। तस्वीर में उनका वजन पहले से कम लग रहा है। वह एक खिड़की के सामने खड़े हैं और उनके कानों में ईयरफोन लगे हुए हैं। तस्वीर में इरफान खान मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर इरफान के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

बता दें कि इरफान खान इन दिनों लंदन में अपनी रेयर किस्म की बीमारी का इलाज करा रहे हैं। इस बात की जानकारी इरफान ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

इरफान ने ट्वीट कर लिखा था, 'जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।'

इरफान खान ने सोशल मीडिया पर एक खत के जरिए फैंस को बीमारी के दौरान लंदन में बिताए जा रहे अनुभवों को भी साझा किया था। उन्होंने इस खत में लिखा था कि इस एहसास ने मुझे समर्पण और भरोसे के लिए तैयार किया।

अब इसका जो भी नतीजा हो, ये भी मायने नहीं रखता ये मुझे कहां लेकर जाएगा, आज से आठ महीनों के बाद, या आज से चार महीनों के बाद, या दो साल बाद। सारी चिंताएं खत्म हो चुकी हैं...पहली बार, मुझे आजादी के सही मायने समझ में आए हैं।

अभिनेता ने आगे कहा, 'मैं जिस अस्पताल में भर्ती हूं, उसमें बालकनी भी है। बाहर का नजारा दिखता है। कोमा वार्ड ठीक मेरे पास ही है। सड़क की एक तरफ मेरा अस्पताल है और दूसरी तरफ लॉर्ड्स स्टेडियम है।

यहां मेरे विवियन रिचर्ड्स का मुस्कुराता पोस्टर है। मेरे बचपन के ख्वाबों का मक्का। उसे देखने पर पहली नजर में मुझे कोई एहसास ही नहीं हुआ। मानो वह दुनिया कभी मेरी थी ही नहीं।"

इरफान खान लंदन में हैं, लेकिन उनकी फिल्मों को रिलीज होना जारी हैं। इरफान खान की 'ब्लैकमेल' उस समय रिलीज हुई थी जब वे इलाज के लिए लंदन जा चुके थे। अब उनकी 'कारवां' रिलीज के लिए तैयार है।

 

Dakhal News 16 July 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 1311
  • Last 7 days : 9418
  • Last 30 days : 36053
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.