अक्षय ने सोनाली बेंद्रे के लिए की दुआ
अक्षय ने सोनाली बेंद्रे के लिए की दुआ

 

सोनाली बेंद्रे ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम और टि्वटर हैंडल पर खुलासा किया कि वे कैंसर से लड़ रही हैं। यह खबर मिलते ही अक्षय कुमार ने उनसे मुलाकात की है।

यह माना जाता है कि इंडस्ट्री में जब भी किसी एक्टर या उसके घरवालों को एेसी मुसीबत का सामना करना पड़ता है तो अक्षय काफी भावुक हो जाते हैं। वजह यह है कि अक्षय के पिता को भी कैंसर था। जब इमरान हाशमी के बेटे को कैंसर हुआ था तब भी अक्षय ने उनकी खूब मदद की थी और विदेश में इसके इलाज के लिए उपयुक्त अस्पताल ढूंढा था।

अब जब सोनाली के बारे में उन्हें जानकारी मिली तो वे तुरंत उनसे मिलने पहुंचे। फिलहाल सोनाली, न्‍यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। सोनाली के लिए उन्होंने दुआ की है और कैंसर से लड़ने की हिम्मत बंधाई।

सोनाली ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर ल‍िखा ''कई बार ज‍िंदगी आपको ऐसे मोड़ पर ले आती है ज‍िसके बारे में आपने सोचा नहीं होता है। मुझे हाईग्रेड कैंसर की जानकारी मिली है ज‍िसके बारे में मुझे कोई ख्‍याल तक नहीं था। मामूली दर्द के कारण कुछ जांचें करवाईं तो यह अनापेक्षित जानकारी मिली। मेरे दोस्‍त और पर‍िवार सब पास ही है, इस सहारे से ज्यादा मददगार कुछ हो ही नहीं सकता। इसके लिए मैं सभी की शुक्रगुजार हूं। एेसी स्थिति से लड़ने के लिए तुरंत आक्रमण की मुद्रा में आना जरूरी है। तो डॉक्टर्स ने मुझे जो सलाह दी उसके मुताबिक मैं इलाज के ल‍िए फिलहाल न्‍यूयॉर्क मैं हूं। मैं आशावादी हूं और इस लड़ाई को लड़ने के ल‍िए तैयार हूं। मैं इस जंग के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हूं जाहिर तौर पर यह जानते हुए कि मेरे दोस्त और मेरा परिवार मेरे साथ है।''

सोनाली के प्रवक्ता की तरफ़ से जारी बयान में कहा गया है कि उन्हें हाईग्रेड कैंसर हुआ है, जोकि शरीर के अन्य भागों में भी फैल गया है l जब यह हो रहा था, तब उन्हें इसका पता भी नहीं चला l उन्होंने अभी एक छोटे से दर्द की जांच करवाई जिसके बाद इस बीमारी का खुलासा हुआ l दुःख की इस घड़ी में उनका परिवार और मित्र उनके साथ हैं और वो उनकी अच्छे से देखभाल कर रहे हैं l

 

Dakhal News 5 July 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 2651
  • Last 7 days : 21052
  • Last 30 days : 71161
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.