द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर के लालू और आडवाणी
द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर के लालू और आडवाणी

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। अब एक नए ट्वीट में उन्होंने ऑन स्क्रीन लालू प्रसाद यादव और लाल कृष्ण आडवाणी का रोल प्ले कर रहे एक्टर्स की तस्वीरें शेयर की हैं।

कुछ ही दिन पहले उन्होंने फिल्म में गुरशरण कौर का किरदार निभी रहीं एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह का लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था। यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है।

ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- एलके आडवाणी के रूप में अवतार साहनी, लालू प्रसाद यादव के रूप में विमल वर्मा और शिवराज पाटिल के रूप में अनिल रस्तोगी की तस्वीर पेश कर रहा हूं। इसके अलावा फिल्म में प्रियंका गांधी का रोल अहाना कुमरा और राहुल गांधी का रोल अर्जुन माथुर प्ले करते नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्देशन नवोदित फिल्म निर्माता विजय रत्नाकर गुट्टे कर रहे हैं। साथ ही हंसल मेहता इसके क्रिएटिव निर्माता हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू के रूप में नजर आएंगे। इनके अलावा जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट सोनिया गांधी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मैकिंग एंड अनमैकिंग ऑफ मनमोहन सिंह, भारतीय नीति विश्लेषक संजय बारू की किताब है। वह 2004 से अगस्त 2008 तक तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार थे। पेंगुइन इंडिया द्वारा प्रकाशित इस किताब में बारू ने आरोप लगाया गया कि अपनी कैबिनेट और यहां तक कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) तक सिंह के नियंत्रण में नहीं थे।

Dakhal News 4 July 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 2440
  • Last 7 days : 16390
  • Last 30 days : 59545
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.