अमिताभ बोले लंबा नहीं खींचना चाहिए केबीसी
amitabh bacchan

 

टीवी का सबसे बड़ा रिअलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' लाखों लोगों के दिलों पर राज करता है। उस शो का दर्शकों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस शो के ऑडिशंस के लिए भी लोग काफी एक्साइटेड रहते हैं। अभी तक केबीसी के नौ सीजन सफलतापूर्वक पूरे हो चुके हैं और अब बारी है 10वें सीजन की।

साल 2017 में कौन बनेगा करोड़पति का नौवां सीजन टीआरपी के मामले में शीर्ष पर था। इस साल फिर 10वें सीजन के साथ केबीसी को अमिताभ बच्चन होस्ट करने को तैयार है। चर्चा है कि सितंबर में शो शुरू हो जाएगा। लेकिन अमिताभ बच्चन ने मिड-डे को बताया कि यह जुलाई में भी शुरू हो सकता है। 

उन्होंने कहा, 'शो की डिटेलिंग और ग्राउंडवर्क शुरू हो चुका है। यह एक लंबी प्रक्रिया है। ऑडिशन्स और हर कंटेस्टेंट के बारे में रिसर्च पूरा करने में महीनों लग जाते हैं। हम जुलाई या अगस्त में काम शुरू करते हैं।'

10 सप्ताह चला केबीसी के नौवें सीजन ने अन्य संस्करणों की तुलना में कम समय तक चला था। इन्हें उम्मीद है कि 10वां सीजन भी शॉर्ट और स्वीट होगा। वे कहते हैं, 'सीजन 9 की टीआरपी शानदार रही। मुझे आशा है कि शो इस साल भी शॉर्ट रन पर डटा रहेगा। जब सीरीज सफल होती है तो निर्माता उसका स्वाद लेने के लिए उत्सुक हो जाते हैं। बदले में शो को खिंचने लगते हैं। लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बसु और चैनल इस बार ऐसे कोई इरादे नहीं रखता हो। जब आप रनटाइम बढ़ाते हैं तो शो को नुकसान होता है।'

बता दें कि केबीसी साल 2000 में शुरू हुआ था और इस शो ने ही अमिताभ बच्चन के डगमगाते करियर को संभाला था। तब से ही अमिताभ शो होस्ट कर रहे हैं केवल साल 2007 को छोड़कर। इस साल शाहरुख खान ने शो होस्ट किया।

Dakhal News 27 April 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 2444
  • Last 7 days : 15894
  • Last 30 days : 60979
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.