आखरी साँस तक फ़िल्में चाहती हैं आलिया भट्ट
आखरी साँस आलिया भट्ट

 

 

आलिया भट्ट चाहती हैं कि अपनी आख़िरी सांस तक वो सिर्फ फिल्मों में ही काम करती रहें। उनकी चाहत है कि वे 90 साल की भी हो जाएं तो फिल्मों के सेट पर ही हों और उनकी मौत किसी फिल्म के सेट पर हो। ऐसा होगा तो वो खुद को लकी मानेंगी।

मुंबई में 'मामी फिल्मोत्सव' के 'मूवी मेला' के दौरान आलिया से यह सवाल भी पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि अब फीमेल एक्टर वाला यह ट्रेंड बदल रहा है, क्या वह कभी इनसेक्योर हुई हैं। आलिया ने इस सवाल के जवाब में कहा कि अब ओल्डर एक्ट्रेसेज पहले से अधिक काम करती नज़र आ रही हैं लेकिन उन्हें लगता है कि राइटर्स अच्छे किरदार नहीं लिखते हैं।

आलिया कहती हैं 'राइटर्स को सलमान, शाहरुख़ या अजय के साथ काम करने वाले किरदार भी अच्छे से लिखने, लेकिन इसके बावजूद मुझे लगता है कि ट्रेंड बदल रहा है। अगर वैसे विषय लिखे जाएंगे, जिसमें अभिनेत्रियां काम कर सकें तो यह बेहतरीन बात है। फिर उम्र कोई मैटर नहीं करेगी। मैं हमेशा से एक्टिंग को लेकर पैशिनेट रही हूं, गर मुझे किसी भी तरह का किरदार निभाने का मौका मिलेगा, जिसमें कि स्टोरी-टेलिंग हो तो मैं वह सारे काम करना चाहूंगी। मैं तो चाहती हूं कि मैं जब 90 साल की भी हो जाऊं तो मैं हमेशा काम करती रहूं। मैं चाहती हूं कि मैं इस दुनिया को बॉय बोलूं तो एक फिल्म सेट पर से ही बोलूं।'

बता दें कि आलिया इन दिनों अपनी दो फिल्मों में व्यस्त हैं। राज़ी की शूटिंग कश्मीर में हो चुकी है और अब वह रणबीर कपूर और अमिताभ के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म से जुड़ने जा रही हैं।

Dakhal News 11 October 2017

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 2444
  • Last 7 days : 15894
  • Last 30 days : 60979
All Rights Reserved © 2017 Dakhal News.