इंदौर में वूमंस प्रेस क्लब, म.प्र. की स्थापना पर हुआ मंथन
इंदौर वूमंस प्रेस क्लब
इंदौर वूमंस प्रेस क्लब, म.प्र. के स्थापना अवसर पर हक़, हैसियत और हिफाज़त विषय पर परिसंवाद ‘मंथन’ का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में श्रीमती मालिनी लक्ष्मणसिंह गौड़ महापौर, श्रीमती शोभा ओझा अध्यक्ष, अ.भा. महिला कांग्रेस, सुश्री कविता पाटीदार अध्यक्ष, जिला पंचायत, इंदौर, सुश्री माला ठाकुर क्षेत्रीय संयोजिका, दुर्गा वाहिनी, श्रीमती अर्चना जायसवाल, पूर्व अध्यक्ष, म.प्र. महिला कांग्रेस, डॉ. दिव्या गुप्ता, अध्यक्ष संस्था ज्वाला, श्रीमती फौजिया शेख अलीम नेता प्रतिपक्ष प्रमुख अतिथियों के रूप में उपस्थित थीं. 
इस अवसर पर अतिथियों ने कहा कि पत्रकारिता हो या अन्य क्षेत्र अब महिलाओं के प्रति नजरिया बदल गया है. देश में सर्वोच्च पदों पर महिलाओं ने पुरुषों से बेहतर कार्य करके स्वयं को सिद्ध किया है. वर्तमान में महिला आरक्षण का फायदा उठाते हुए हमें कड़ी मेहनत के माध्यम से आगे बढ़ना चाहिए. पत्रकारिता के क्षेत्र में देश के महानगर मिसाल बन गए हैं जहाँ बराबरी की संख्या में महिला पत्रकार बेहतर कार्य कर रही हैं. मध्यप्रदेश की महिला पत्रकारों को भी संगठित होकर आगे बढ़ना चाहिए. 
इस अवसर पर बाल संरक्षण आयोग, म.प्र शासन में सदस्य बनने पर डॉ रजनी भंडारी का अभिनन्दन किया गया. प्रारंभ में वूमंस प्रेस क्लब, म.प्र. की अध्यक्ष शीतल रॉय ने क्लब के उद्देश्यों के बारे में जानकारी दी. अतिथियों का स्वागत शीतल रॉय, नाज़ पटेल, गरिमा राजपूत, रीना शर्मा, वैशाली व्यास, नेहा चौधरी, संध्या शर्मा,मोनालिसा  मीना राणा शाह, पुष्पा शर्मा ने किया. कार्यक्रम का संचालन वैशाली व्यास ने किया और सचिव नाज़ पटेल ने आभार माना. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी एवं सामाजिक कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.स्टेट प्रेस क्लब मध्यप्रदेश के पदाधिकारियों ने भी वूमंस प्रेस क्लब की स्थापना पर सभी सदस्यों को और अध्यक्ष को बधाई दी।
Dakhal News 1 September 2017

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 2444
  • Last 7 days : 15894
  • Last 30 days : 60979
All Rights Reserved © 2017 Dakhal News.