लीज़ा का ब्रेस्टफीडिंग वीक
लीज़ा का ब्रेस्टफीडिंग वीक

एक्ट्रेस लीज़ा हेडन इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। लीज़ा प्रेग्‍नेंसी के समय अपना बेबी बंप दिखाने के बाद अब अपने बच्‍चे के साथ ब्रेस्‍टफीडिंग वीक मना रही हैं और मैसेज भी दे रही हैं।

कंगना रनौत की फिल्‍म 'क्वीन' से प्रसिद्ध हुई एक्‍ट्रेस लीज़ा हेडन ने हाल ही में अपने बेटे को फीड करवाते हुए एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दरअसल, अभी ब्रेस्ट फीडिंग वीक चल रहा है।

इस फोटो को शेयर करने के साथ लीज़ा ने लिखा है कि, 'बहुत लोगों ने मुझसे मुझे पोस्ट करके यह पूछा कि बेटे के आने के बाद मेरी लाइफ कैसी है। खास तौर पर वजन और फिटनेस को लेकर। इसलिए इस ब्रेस्टफीडिंग वीक में कुछ क्रेडिट उसे देना चाहती हूं जो इसका असली हकदार है। बेटे के जन्म के बाद अपनी बॉडी को फिर से शेप में लाने में मुझे ब्रेस्ट फीडिंग की मदद मिली। ब्रेस्ट फीडिंग चैलेंजिंग होने के साथ टाइम कंज्यूमिंग भी होता है। लेकिन यह एक अनोखा बॉन्ड और कनेक्ट है बेबी के साथ। इससे बेबी को सभी न्यूट्रिशनल बेनिफिट्स मां के दूध से मिल पाते हैं जो उसके लिए बहुत जरूरी हैं।'

कुछ दिन पहले लीज़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ एक और फोटो शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर एक और फोटो को शेयर करते हुए लीज़ा ने लिखा था कि मां बनने से ज्यादा संतुष्टी कुछ और नही। यह अनमोल है।

आपको बता दें कि, लीज़ा का बेटा जैक ललवानी तीन महीने का है। लीज़ा और डीनो के बेटे जैक का जन्म 17 मई को हुआ था। लीज़ा 'आयसा', 'क्वीन', 'हाउसफुल 3' और 'एे दिल है मुश्किल' में काम कर चुकी हैं।

 

Dakhal News 9 August 2017

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 651
  • Last 7 days : 4895
  • Last 30 days : 41836
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.