रणबीर कपूर के इस लुक ने सब को हैरत में डाला
ranbir kapoor

रणबीर कपूर का यह लुक इतना भारी भरकम डील डौल इस एक्टर के लिए सोचना भी मुश्किल था।

रणबीर ने यह रूप धरा है राजकुमार हिरानी की संजय दत्त बायोपिक के लिए। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। संजय दत्त के जीवन पर बन रही ये फिल्म अभी शूटिंग स्टेज में हैं। मार्च तक यह पूरी हो जाएगी। राजकुमार हिरानी की यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

अपनी फिल्मों के किरदारों की तह तक जाने के लिए रणबीर खूब तैयारी करते हैं और रोल ख़त्म होते ही उस किरदार से बाहर निकलने के साथ अपना परफ्यूम भी बदल देते हैं। इस रोल के लिए उन्होंने अपना वजन खूब बढ़ा लिया है। इंटरनेट पर उनकी यह तस्वीर वायरल हो रही है।

हाल ही में रणबीर ने कहा था " हां, जब मैं कोई रोल करता हूं तो सात से आठ महीने तक मैं उस किरदार के साथ रहता हूं। उस दौरान मैं हमेशा एक ही फ्रेग्नेंस के परफ्यूम का इस्तेमाल करता हूं और जैसे ही वह कैरेक्टर खत्म हो जाता है मैं परफ्यूम बदल देता हूं। मुझे परफ्यूम की खुशबू से उन किरदारों का एहसास होता है लेकिन जैसे किरदार खत्म होता है, मैं परफ्यूम फेंक देता हूं और नए किरदार के साथ जुड़ जाता हूं और फिर मैं नया परफ्यूम यूज करने लगता हूं।"

रणबीर, आजकल संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं और इसमें भी उन्होंने एक ख़ास चीज अपनाई है। रणबीर ने कहा ''इस फिल्म में भी मैंने कई तरह के परफ्यूम लगाए हैं। आपको यह जान कर हैरानी होगी, लेकिन इस फिल्म में चूंकि हम संजय दत्त की ज़िन्दगी के कई स्टेज दिखा रहे हैं, तो मैंने जाकर उनसे बातचीत की और पूछा कि उन्होंने कब कौन-सा परफ्यूम इस्तेमाल किया था। मैंने वो सारे परफ्यूम ख़रीदे हैं और अब जब भी जिस स्टेज को निभा रहा हूं, उनके जैसा ही परफ्यूम लगाता हूं। यही नहीं मैंने उनके कपड़े और जूते भी उनसे लिए हैं और आप फिल्म में मुझे वो कपड़े और जूते पहनते देखेंगे। मैंने संजय दत्त के प्यार का खूब फायदा उठाया है, क्योंकि मैंने जब भी जो चीजें मांगी हैं, उन्होंने मुझे दे दी।"

 

Dakhal News 4 August 2017

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 2444
  • Last 7 days : 15894
  • Last 30 days : 60979
All Rights Reserved © 2017 Dakhal News.